एक्वामैन 2: एम्बर हर्ड का लव सीन काट दिया गया, ताजा टेस्ट स्क्रीनिंग केवल 60 प्रतिशत स्कोर करने में कामयाब रही, जिससे जेसन मोमोआ अभिनीत फिल्म के लिए चिंताजनक माहौल बन गया है [रिपोर्ट]

ऐसा लगता है कि एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम (एक्वामैन 2) केवल नकारात्मकता को आकर्षित कर रहा है और नवीनतम अपडेट ने तनाव बढ़ा दिया है। पढ़ते रहिये!

फिल्म की पहली घोषणा के बाद से ही एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम उर्फ ​​एक्वामैन 2 को लेकर बहुत उत्साह है। फिल्म को लेकर सारी चर्चा सकारात्मक नहीं रही है, लेकिन हाल ही में इसका ज्यादातर हिस्सा नकारात्मक पक्ष की ओर झुक रहा है। यह फिल्म, जो डीसी की सबसे शानदार फिल्मों में से एक का सीधा सीक्वल है, के निर्माण और बाद की प्रक्रिया में कठिन दौर चला। कई देरी और कई बार फिर से शुरू होने के साथ, परियोजना का विश्वास मूल्य और भी कम हो गया, और कथित असफल स्क्रीनिंग ने पहले से ही गर्म आग में घी डाल दिया। अभी रास्ते में और भी ईंधन है!

अनजान लोगों के लिए, जेसन मोमोआ और एम्बर हर्ड अभिनीत एक्वामैन 2, जेम्स वान द्वारा निर्देशित है और सबसे प्रतीक्षित डीसीयू परियोजनाओं में से एक है। हटाई गई टाइमलाइन के आखिरी हिस्से में, फिल्म की इस साल की शुरुआत में सकारात्मक परीक्षण स्क्रीनिंग नहीं हुई थी, दर्शकों ने इसे उबाऊ और बैठने के लिए कठिन बताया था। लेकिन अब मेकर्स फिर से इस पर काम कर रहे हैं।

इंटरनेट पर चल रही नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, वार्नर ब्रदर्स ने नए सिरे से परीक्षण स्क्रीनिंग शुरू की है, और परिणाम पिछली बार से बेहतर हैं लेकिन फिर भी अच्छे नहीं हैं। रिपोर्टों में कहा गया है कि एम्बर हर्ड का हिस्सा काट दिया गया है, और एक्वामैन 2 पिछले कट से थोड़ा ही बेहतर है लेकिन पहले भाग के करीब भी नहीं है। इसके बारे में आपको जो कुछ भी जानना चाहिए उसे जानने के लिए आगे पढ़ें।

द डायरेक्ट की रिपोर्ट के अनुसार, एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम परीक्षण स्क्रीनिंग पुन: संपादन से गुजरने के बाद भी केवल 60 प्रतिशत परिणाम (100 में से) देने में कामयाब रही है। एक स्कूपर का कहना है कि फिल्म स्नाइडरवर्स का अंतिम अवशेष बनना चाहती है, और कोई भी वास्तव में फिल्म का स्वामित्व नहीं लेना चाहता है। “फिल्म शासन की इस प्रतिध्वनि की तरह है। यह स्नाइडरवर्स का अंतिम अवशेष है, और कोई भी वास्तव में इसका स्वामित्व नहीं लेना चाहता है, ”स्कूपर ने कहा।

इस बीच, उसी आउटलेट द्वारा एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा गया है कि एक्वामैन 2 के नवीनतम संपादन से कुछ दृश्यों को काट दिया गया है। एक प्रेम दृश्य के साथ एक एक्शन सीक्वेंस निकाला गया है जिसमें एम्बर हर्ड को मेरा के रूप में शामिल किया गया है। जबकि यह पहले ही कहा जा चुका है कि हर्ड के पास फिल्म में बहुत कम स्क्रीन समय है, यह अपडेट उनके लिए काफी तनाव पैदा करता है।

एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम 20 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Leave a Comment

Scroll to Top