‘आई ड्रॉप’ समझकर गलती से आंख में डाला ‘गोंद’… महिला की बिगड़ी हालत, जानिए फिर क्या हुआ?

जेनिफर ने बताया कि उन्होंने ग्लू डालने के तुरंत बाद अपनी आंख बहुत तेजी से बंद कर ली. आंख बंद करने की वजह से उनकी पलकें चिपक गईं.

कई बार बेध्यानी और लापरवाही के चलते हम ऐसी गलतियां कर जाते हैं, जिनका अंजाम बहुत ही बुरा होता है. अब कैलिफोर्निया की रहने वाली इस महिला को ही देख लीजिए, जिसने गलती से अपनी आंख में आई ड्रॉप डालने की जगह ‘नेल ग्लू’ डाल लिया. नेल ग्लू डालने की वजह से महिला की एक आंख चिपकने के कारण पुरी तरह से बंद हो गई. जब उसकी आंख में तेज जलन होने लगी, तब महिला को महसूस हुआ कि उसने एक बड़ी गलती कर दी है. 

महिला का नाम जेनिफर एवरसोल है. महिला ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि आई ड्रॉप ‘नेल ग्लू’ के साथ में ही रखा हुआ था. दोनों के बॉटल का साइज भी एक जैसा था, इसलिए यह समझ नहीं आया कि कौन सा आई ड्रॉप है और कौन सा नेल ग्लू. उन्हें कि लगा जो बॉटल उन्होंने उठाई है, वह बॉटल आई ड्रॉप की है, जबकि वो बॉटल नेल ग्लू की थी. जेनिफर को अपनी गलती का एहसास तब हुआ, जब ग्लू डालते ही उनकी आंख जलने लगी. ग्लू डालने की वजह से जेनिफर की एक आंख पूरी तरह से बंद हो गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत डॉक्टर का रुख करना पड़ा.

चिपक गईं पलकें

जेनिफर ने बताया कि उन्होंने ग्लू डालने के तुरंत बाद अपनी आंख बहुत तेजी से बंद कर ली. आंख बंद करने की वजह से उनकी पलकें चिपक गईं. अगर जेनिफर ने अपनी आंख बंद ना की होती, तो शायद पलकें आपस में चिपकी न होतीं. जब जेनिफर डॉक्टर के पास गईं तो वह भी उनका केस देखकर हैरान रह गए. क्योंकि उन्होंने ऐसा केस पहले कभी डील नहीं किया था. 

काटनी पड़ गईं पलकें

जेनिफर ने बताया कि डॉक्टर ने आंख की पलकों पर एक दवा लगाई और इसे रगड़कर छुड़ाने की कोशिश की. इसके बाद सुन्न करने वाली एक आई ड्रॉप डाली. हालांकि पलकें तब भी चिपकी हुईं थीं. बंद पलकों से छुटकारा दिलाने के लिए डॉक्टर ने उसे काटने का फैसला किया. डॉक्टर ने आंख की पलकों को काट दिया, जिसकी वजह से जेनिफर की बंद आंख वापस खुल सकी. 

फेंकी नेल ग्लू की सभी बॉटल  

उन्होंने बताया कि जिस ग्लू को उन्होंने अपनी आंख में डाला था, वो नेल ग्लू था. नेल ग्लू का इस्तेमाल उन्होंने अपनी बेटी के नाखूनों को फिक्स करने के लिए किया था. हालांकि इसका इस्तेमाल करने के बाद जेनिफर ने इसे आई ड्रॉप के पास ही रख दिया. जिसकी वजह से उन्हें ये सबकुछ झेलना पड़ा. उन्होंने अंत में बताया कि “मैंने नेल ग्लू की सभी बॉटल्स फेंक दी हैं.’

Leave a Comment

Scroll to Top