अंजू का दावा- मैं ईसाई हूं, पूछताछ में बोली- लड़ता था अरविंद इसलिए गई पाकिस्‍तान, जानें और बड़े खुलासे

अंजू जब से पाकिस्तान से भारत लौटी है, उसकी खूब चर्चा हो रही है. पाकिस्तान जाकर उसने इस्लाम कबूल कर लिया फिर अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला से शादी कर ली. भारत वापस लौटने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की.

पाकिस्तान से भारत लौटीं अंजू ने पुलिस से पूछताछ में बड़े खुलासे किए है. उसका कहना है कि वह ईसाई धर्म को मानती है हिंदू रीति-रिवाजों में उसको ज्यादा जानकारी नहीं है. उसने यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से पाकिस्तान गई थी और पति अरविंद से उसकी काफी लड़ाई होती थी. अंजू के पति अरविंद ने भी उससे फोन पर बात की और फिर अंजू के खिलाफ दर्ज केस वापस ले लिए.

अंजू 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची थी और 29 नवंबर को वह भारत वापस आ गई. अंजू अपने पति अरविंद को यह बोलकर पाकिस्तान गई थी कि वह घूमने के लिए जा रही है और 2-3 दिन में वापस आ जाएगी. हालांकि, जब उसके वीजा की डिटेल्स सामने आईं तो पता चला कि वह 90 दिन की वीजा पर वहां गई थी. वहां इस्लाम कबूल करके फातिमा बन गई और अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला से शादी कर ली. अब जब से वह भारत लौटी है तो फिर से चर्चाओं में छाई हुई है. 

अंजू का दावा- वह हिंदू धर्म को नहीं मानती
अरविंद ने अंजू और उसके पाकिस्तानी पति नसरुल्ला के खिलाफ केस दर्ज किया था. उसी मामले में राजस्थान के भिवाड़ी से पुलिस हरियाणा के सोनीपत अंजू से पूछताछ करने पहुंची. पुलिस ने पूछताछ की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की है. भिवाड़ी के एसपी योगेश दाधीच ने बताया कि अंजू का कहना है कि वो ईसाई धर्म को मानती है और हिंदू धर्म के नियमों के बारे में उसको जानकारी नहीं है. अंजू ने कहा कि उसकी बेटी उसको बेहतर समझती है. अंजू के बेटी भी उससे मिलने के लिए सोनीपत पहुंची थी. उधर, अरविंद ने अंजू से फोन पर काफी देर तक बात की और उसके खिलाफ दर्ज केस वापस ले लिया. अब अरविंद का कहना है कि बच्चे जैसा चाहेंगे वैसा ही होगा.

जल्द भारत आएंगे नसरुल्ला?
मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि नसरुल्ला भी भारत आने वाले हैं.  अंजू ने कहा कि वह साथ इसलिए नहीं आए क्योंकि पहले देखना चाहते थे कि मेरा यहां कैसा वेलकम होता है. यहां कैसी स्थिति है. कुछ दिक्कत हो जाती इसलिए वह साथ नहीं आए, लेकिन जल्द ही वह भी आ जाएंगे. इसके अलावा, अंजू ने बताया कि वह भारत या पाकिस्तान में नहीं बल्कि दुबई में रहना चाहती हैं अगर सबकुछ सही रहता है तो दुबई शिफ्ट हो जाएंगी और बच्चों को भी साथ ले जाएंगी.

Leave a Comment

Scroll to Top